Punjab Kings 2023: टीम में इस बार इन खिलाड़ियों को मिला स्थान, तो कुछ को दिखाया बाहर का रास्ता

पंजाब किंग्स की टीम एक बार फिर पहली बार आईपीएल का खिताब जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी। ऐसे में उसके सामने सबसे बड़ी चुनौती नए सिरे से टीम तैयार करने की है। पंजाब के पास नीलामी के लिए पर्से में 32.2 करोड़ रुपये की मोटी राशि है। जिससे उसे 3 विदेशी सहित कुल 9 खिलाड़ियों की खरीदारी करनी है। आईपीएल 2022 में मयंक अग्रवाल की कप्तानी में पंजाब किंग्‍स का प्रदर्शन बेहद लचर रहा था।
iऐसे में मैनेजमेंट ने उनके सहित कुल 9 खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। जिसमें 2 विदेशी और 7 भारतीय खिलाड़ी शामिल थे। ऐसे में पंजाब के सामने अपनी टीम में सबसे बेहतरीन भारतीय खिलाड़ियों को शामिल करके संतुलन हासिल करने की है। आईए जानते हैं पंजाब किंग्स के मैनेजमेंट ने किन खिलाड़ियो पर लगाया है दांव और अब कैसी दिखती है पंजाब किंग्स की टीम?
PBKS IPL Team 2023 Players List, Full Squad (नीलामी से पंजाब किंग्स के खिलाड़ी)
खिलाड़ी का नामदेशभूमिकाकितने में खरीदा
सैम कुर्रनइंग्लैंडबल्लेबाज18.50 करोड़ रुपये
हरप्रीत भाटियाभारतबल्लेबाज40 लाख रुपये
विध्वथ कावेरप्पाभारत (कर्नाटक)तेज गेंदबाज20 लाख रुपये
शिवम सिंहभारत (बिहार)दाएं हाथ के बल्लेबाज20 लाख रुपये
मोहित राठीभारतऑलराउंडर20 लाख रुपये

नए खिलाड़ियों सहित पंजाब किंग्स की पूरी टीम:

शिखर धवन (कप्तान), सैम कुर्रन, जॉनी बेयर्स्टो, प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा, राज अंगद बावा, ऋषि धवन, लियाम लिविंग्स्टोन, अथर्व तायडे, अर्शदीप सिंह, बलतेज सिंह, नाथन एलिस*, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, हरप्रीत बराड़, शाहरुख खान, हरप्रीत भाटिया, विध्वथ कावेरप्पा, शिवम सिंह और मोहित राठी।

Post a Comment

0 Comments